Thu. Sep 29th, 2022

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज सक्रिय राजनीति में वापसी का ऐलान किया है। उन्होंने चुनाव लड़ने की संभावना जताई है। लालू यादव ने कहा कि अभी कोर्ट से मुझे चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं है। लेकिन अनुमति मिलने के बाद वे चुनाव लड़ेंगे और संसद पहुंचेंगे। लालू प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में कुछ भी बोलते रहते हैं। चुनाव लड़ने के बाद संसद पहुंचकर उनकी बातों का जवाब दूंगा।
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीएम योगी चुनाव के दौरान काफी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। उनकी बातों से साफ दिख रहा है कि वे नर्वस हो गए हैं। उन्होंने कहा कि योगी के बयानों में सिर्फ गाली-गलौज करना ही रह गया है। यूपी की जनता बीजेपी के दुष्प्रचार से थक चुकी है। वे केवल दंगों, धर्म और मंदिर के बारे में ही बात कर रहे हैं। इससे स्पष्ट होता दिख रहा है कि यूपी में इस बार बीजेपी का सफाया होने वाला है।
लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी तीखा हमला बोला। कल बीजेपी के सांसद छेदी पासवान ने कहा था कि मुख्यमंत्री बने रहने के लिए नीतीश कुमार दाउद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं। लालू ने आज कहा-बिल्कुल सही बोल रहा है छेदी पासवान, नीतीश सीएम की कुर्सी के लिए किसी से भी साथ मिला सकता है, किसी के साथ जा सकता है।
सोमवार को बीजेपी के सांसद छेदी पासवान ने नीतीश पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा था कि वे कुर्सी पर बने रहने के लिए दाउद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं. लालू यादव ने आज कहा कि छेदी पासवान सही बोल रहे हैं. नीतीश सीएम की कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं. मीडिया ने पूछा कि क्या वाकई नीतीश दाउद इब्राहिम से हाथ मिला सकते हैं. लालू बोले- दाउद थोड़े ही बिहार का मुख्यमंत्री बना देगा, जो सीएम बना सकता है उससे नीतीश हाथ मिला सकते हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *