Fri. Jun 14th, 2024

नई दिल्ली, Khabar अड्डा : आम आदमी पार्टी की छात्र इकाई CYSS जामिया ने 2 September को सोशल मीडिया How & Why पर एक वर्कशॉप आयोजित किया। यह वर्कशॉप सोशल मीडिया के महत्व को देखते हुए आयोजित किया गया। जिसमें सबसे पहले फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम का प्रयोग किन क्षेत्रों में और कैसे करें इसको लेकर विस्तार से चर्चा किया गया एवँ छात्रों को इस बात की ओर ध्यान आकर्षित कराया गया कि कैसे कुछ लोग नकारात्मक चीज़ों को सोशल मीडिया पर फैला कर देश की गंगा-जमुनी तहजीब को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे है।

इस वर्कशॉप में मुख्य वक्ता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रिय संयुक्त सचिव अक्षय मराठे और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सलाहकार अभिनंदिता ने छात्रों को सोशल मीडिया के सकारात्मक और नकारात्मक प्रभावों से अवगत कराया।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रिय संयुक्त सचिव अक्षय मराठे ने छात्रों से बात करते हुए कहा कि कैसे हम समाज में सोशल मीडिया के माध्यम से शिक्षा और दूसरे क्षेत्रों में क्रांति ला सकते है।

वही इस वर्कशॉप की दूसरी वक्ता अभिनंदिता ने छात्रों को सोशल मीडिया पर ग्राफिक के प्रयोग के बारे में बताया और उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर आप अपनी बातें को कम से कम शब्दों में ग्राफ़िक के माध्यम से रखे।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *