Sun. Mar 3rd, 2024

नई दिल्ली: रिपब्लिक टीवी’ के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है जिसके बाद कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने महाराष्ट्र सरकार से गिरफ्तारी की माँग करते हुए चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कीजिए वरना कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को सड़क पर आने से कोई नही रोक सकता है।

अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए लिखा ” देशभर के कार्यकर्ता #ArnabGoswami द्वारा काँग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी जी पर दिए गए ब्यान को लेकर बेहद आहत हैं, अगर समय रहते @CMOMaharashtra ने उचित क़ानूनी कार्यवाही नहीं की तो मैं यह #चेतावनी दे रही हूँ कि फिर काँग्रेस कार्यकर्ताओं को सड़को पर उतर आने से कोई नहीं रोक पायेगा.

आपको बता दें कि अर्नब गोस्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में कई FIR दर्ज कराई गई हैं। यह FIR कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दर्ज करवाई है। अभी हाल ही में महाराष्ट्र के पालघर में हुई लिंचिंग पर डिबेट करते हुए अर्नब गोस्वामी ने सोनिया गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की है। जिसके बाद ट्विटर पर भी अर्नब को अरेस्ट करने के लिए ट्रेंड चल रहा है। क्यूंकि अर्नब ने ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया है जो एक पत्रकार बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं कर सकता है।

 

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *