Fri. Oct 18th, 2024

नई दिल्ली :- आज विश्वास नगर में आम आदमी पार्टी ने अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। इस उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि थे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, और साथ मौजूद थी AAP की पूर्वी दिल्ली लोक सभा प्रभारी आतिशी, उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रभारी दिलीप पांडे और विश्वास नगर विधान सभा अध्यक्ष ऋचा पांडे मिश्र।
विश्वास नगर विधानसभा पूर्वी दिल्ली लोकसभा के अंतर्गत आती है और इस कार्यालय से पार्टी विश्वास नगर सहित पूरे लोकसभा क्षेत्र की जनता से संपर्क में रहेगी।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस अवसर पर कहा की सीलिंग के मुद्दे पर BJP के सांसद पूरी तरह नाकाम रहे और अगर दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी के सांसद होते तो दिल्ली की जनता के हकों की लड़ाई वह संसद तक पहुंचाते। उन्होंने यह भी बताया कि विश्वास नगर में दिल्ली सरकार ने शानदार प्रतिभा विद्यालय शुरू किया है और आनेवाले दिनों में देश का सबसे बेहतरीन यूनिवर्सिटी का कैम्पस खोल जाएगा।

इस अवसर पर बोलते हुए दिल्ली सरकार की शिक्षा सलाहकार रह चुकी आतिशी ने AAP के द्वारा किए जा रहे कामों को लोगों के सामने रखा एवं BJP के सांसदों द्वारा दिल्ली सरकार के कामों में व्यवधान डालने का इल्ज़ाम लगाया। उन्होंने विश्वास नगर की जनता से आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करने एवं AAP के सभी 7 सांसदों को विजयी बनाने की अपील की।
इस अवसर पर दर्जनों सामाजिक कार्यकर्ता, BJP औऱ Congress के नेता AAP मे शामिल हुए।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *