Fri. Sep 20th, 2024

नई दिल्ली : कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत के बाद से संबित पात्रा पर आरोप लगाए जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही में ज़ी न्यूज़ के शो “ताल ठोक के” पर भी बीजेपी प्रवक्ता पर जब इसे लेकर आरोप लगे तो वह बुरी तरह से भड़क गए जिसके बाद उनके तल्ख़ तेवर देखने को मिले। शो के इस अंशा का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

https://youtu.be/mHcBFnnB8BU

इस शो में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने बहस के दौरान उनसे कहा कि उनके शब्दों के कारण ही राजीव त्यागी की मौत हुई है ,उन्हें जाकर त्यागी के परिवार से माफ़ी मांगनी चाहिए। उन्हें बार-बार जयचंद कहकर उनकी जान ले ली गई। सपा प्रवक्ता से ये बातें सुन संबित पात्रा बुरी तरह से भड़क गए।

संबित पात्रा ने गुस्से में घनश्याम तिवारी को कहना शुरू कर दिया कि, ‘आप भी जयचंद हो। अगर मैं ये कहूं की राजीव त्यागी को पॉलिटिकल स्कोर के लिए ज़हर देकर मर दिया गया, आप लोगों ने उन्हें ज़हर दिया, तो क्या होगा। मुझे हत्यारा कहा आपने, मैं कहता हूं राजीव त्यागी की मौत की पोस्टमॉर्टम के बिना आप कैसे कह सकते है कि उनकी हत्या की गई।’

संबित पात्रा ने अपना बचाव करते हुए इस बात पर खूब जोर दिया कि राजीव त्यागी की बॉडी का पोस्टमॉर्टम क्यों नहीं किया गया। आगे उन्होंने कहा कि राजीव त्यागी मेरे मित्र थे और हम हर दिन प्रवक्ता के नाते अपना काम करते थे।

कांग्रेस की महिला प्रवक्ता रागिनी नायक ने भी डिबेट का ये वीडियो पोस्ट करते हुए संबित पात्रा पर निशाना साधा रागिनी नायक ने लिखा- झूठे इल्ज़ामों और बद्ज़ुबानी से उकसाने का षड़यंत्र रचने वाले संबित पात्रा की निर्लज्जता देखिये.. अपनी कटु वाणी और पाखंड पर पश्चाताप करने के बजाये, राजीव त्यागी जी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के बजाये,कह रहे हैं कि उन्हें ज़हर दे कर मार डाला गया!

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *