Fri. Sep 20th, 2024

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले JDU ने अपनी कमर कस ली है। आज उसकी शुरुआत JDU के वर्चुअल रैली से हुई। इस रैली में नीतीश कुमार ने बिहार को संबोधित किया। JDU के वर्चुअल रैली से पहले कई दावे किए गए लेकिन सब की हवा निकल गई। यूट्यूब पर नीतीश के कुमार के इस वीडियों को बहुत ज्यादा नापसंद किया जा रहा है।

कई यूट्यूब चैनलों द्वारा इस रैली को लाइव दिखाया जा रहा था। Live Cities के यूट्यूब चैनल पर नीतीश की वर्चुअल रैली को पसंद से 12 गुणा ज्यादा नापसंद किया जा रहा है। उस चैनल पर अब तक 931 लोगों ने नीतीश की रैली को लाइक किया है तो 11 हज़ार लोगों ने नापसंद।

आज तक के एक यूट्यूब चैनल Bihar tak पर भी नीतीश की वर्चुअल रैली को लोग खूब Dislike दे रहे है। इस चैनल पर अब तक 1200 लोगों ने लाइक किया है तो 6600 लोगों ने Dislike।

Today Bihar News नामी यूट्यूब चैनल पर लाइक से 18 गुणा ज्यादा लोग Dislike कर रहे है। इस चैनल पर नीतीश की वर्चुअल रैली को अब तक 285 लोगों ने पसंद किया है तो 5300 लोगों ने नापसंद।

City Post Live नामी एक और यूट्यूब चैनल पर नीतीश कुमार का भाषण लाइव चल रहा था। जहाँ नापसंद करने वाले लोग पसंद करने वालों से 13 गुणा अधिक थे। अब तक अब तक 542 लोग इस रैली को Like कर चुके है तो वहीं 7500 लोगों ने Dislike किया है।

यूट्यूब पर नीतीश की इस वर्चुअल रैली को इतना Dislike मिलना JDU और BJP की चिंता का सबब बन गया है। क्योंकि दोनों जिसके चेहरे के सहारे मैदान में उतर रही है अगर उसी चेहरे को लोग यूटयूब पर इतना नापसंद कर रहे है तो साफ झलकता है कि जनता के बीच काफी नाराज़गी है।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *