Tue. Sep 17th, 2024

लखनऊ : मथुरा जेल में बंद डॉ कफील खान ने एक बार फिर देशवासियों के नाम पत्र लिखा है। अपने पत्र में उन्होंने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार का कहना है कि अगर मुझे रिहा कर दिया गया तो देश की कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है। उन्होंने कहा कि मैं कोई अपराधी नहीं हूं। मैं क्यों कानून-व्यवस्था बिगाडुंगा। बल्कि अगर सरकार मुझे रिहा कर देती तो मैं बिहार, आसाम जैसे जगाहों पर जाकर जहां लोग बाढ़ से और कोरोनावायरस से परेशान है, ऐसी जगहों पर जाकर लोगों की मदद करूंगा और एक कोरोना वॉरियर की तरह काम करूंगा।

https://twitter.com/AshrafFem/status/1298494186967031808?s=19

डॉ कफील ने अपने पत्र में लिखा कि मैंने हज़ारों बच्चों की जान बचाई है उसके बदले सरकार की राजहठ की वजह से मुझे मेरे बच्चों से ही दूर कर दिया गया। मैं मेरे बच्चों,मेरे परिवार, मेरी पत्नी, मेरी मां के साथ रहना चाहता हूं। जेल में ना मैं खा पाता हूं और नहीं सो पाता हूं। मेरे साथ अपराधियों वाला व्यवहार किया जा रहा है।

आपको बता दें कि डॉ. कफील खान को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में कथित भड़काऊ भाषण देने के आरोप में इसी साल 29 जनवरी को यूपी एसटीएफ ने मुंबई से गिरफ्तार किया था।
और उन्हें मथुरा जेल में रखा गया है तथा उनके ऊपर CAA के विरोध प्रदर्शन को लेकर दिए गए ब्यान पर NSA लगाया गया है।ट्विटर पर हर दूसरे दिन उनके सपोर्ट में ट्रेंड चलाया जाता है लेकिन कोर्ट बस तारीख पर तारीख दिए जा रही है और सरकार NSA बढ़ा रही है। डॉ कफील की सुनवाई 24 अगस्त को होनी थी पर अब वो 27 अगस्त के लिए टाल दी गई है।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *