Sat. Oct 19th, 2024

नई दिल्ली, Khabar अड्डा : बिहार को शर्मसार कर देने वाली मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड में मुख्यमंत्री पर भी जांच के आंच आ सकती है। । इस मामले में मुख्य आरोपी से पति के करीबी संबंध की बात सामने आने के बाद नीतीश सरकार में मंत्री मंजू वर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मंजू वर्मा बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री थीं और शेल्टर होम्स या आश्रय गृहों का मामला इसी मंत्रालय के अधीन आता है। एक दिन पहले मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा और कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बीच लगातार फोन पर बातचीत होने के मामला सामने आया था। जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंजू वर्मा को बुलाया और उनका इस्तीफा ले लिया।

अपना इस्तीफा देने के बाद मंजू वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस कॉल डिटेल की बात की जा रही है, उसे सार्वजनिक किया जाना चाहिए, ताकि हमें पता चल सके कि मुख्य आरोपी और किससे बात करता था।

इससे पहले मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा और मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बीच करीबी संबंधों की बात सामने आई थी। खबरों के अनुसार ब्रजेश ठाकुर की कॉल डिटेल्स से यह खुलासा हुआ है कि जनवरी से अब तक ब्रजेश की मंत्री मंजू वर्मा के पति से 17 बार फोन पर बातचीत हुई थी। इस खुलासे के सामने आने के बाद से मंजू वर्मा पर मंत्री पद से इस्तीफे का दबाव बन रहा था। जिसके बाद बुधवार दोपहर बाद उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *