Sun. Sep 8th, 2024

नई दिल्ली : कॉमेडियन कुणाल कमरा अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाते है। किसी भी मुद्दे पर खुल कर अपनी राय रखते हैं। अभी 2 मुद्दा देश मे चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है प्रधानमंत्री मोदी का मोर के साथ आने बाद मोर और दूसरा पत्रकार अर्णब गोस्वामी। अर्णब गोस्वामी और कुणाल कामरा के बीच पुराना रिश्ता है अभी शायद आप फ्लाइट में दोनों के बीच हुई बातचीत को भूले नहीं होंगे कि आज कुणाल कामरा ने ट्वीट कर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।

उन्होंने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को राष्ट्रीय कुत्ता घोषित कर दिया है। कुणाल कामरा ने लिखा ” देश का राष्ट्रीय पक्षी मोर है तो वहीं राष्ट्रीय कुत्ता अर्णब गोस्वामी है।

https://youtu.be/2z2yT0aALGs

दरअसल अर्णब गोस्वामी टीवी डिबेट में जिस तरह चीखते है चिल्लाते है उसे देख कर आपको नहीं लगेगा कि वो एक पत्रकार बल्कि सुन कर आपको आपके गली में भौंकने वाला वह जानवर याद आजाएगा जो किसी को भी देख भौंकना शुरू कर देता है। जब तक उसके सामने हड्डी फेंकिए वह चुप रहता है लेकिन जैसे ही वह हड्डी खत्म होता है वह फिर अपने काम पर लग जाता है। ठीक वैसी ही आज कल मेन स्ट्रीम मीडिया की पत्रकारिता हो रही है। ऐसे में कुणाल कमरा ने अर्णब गोस्वामी को राष्ट्रीय कुत्ता घोषित करके एक नई बहस छेड़ दी है।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *