Tue. Sep 17th, 2024

नई दिल्ली : हर प्रदेश में एक ऐसा नेता होता है जो अपने भड़काऊ बयान के लिए जाना जाता है। बिहार में गिरिराज सिंह की जगह कोई नहीं ले सकता है तो दिल्ली में इस जगह पर कब्ज़ा भजपा नेता कपिल मिश्रा का है। अपने भड़काऊ  बयानों के लिए मशहूर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर मुसलमानों के खिलाफ ज़हर उगला है। उन्होंने मुसलमानों को बढ़ते प्रदूषण के लिए ज़िम्मेदार ठहराते हुए उनकी आबादी कम करने की मांग की है।

दरअसल, दिल्ली में प्रदूषण को कम करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिवाली के मौके पर पटाखों पर पाबंदी लगाई है। कोर्ट की इसी पाबंदी से नाख़ुश बीजेपी नेता ने सोशल मीडिया पर मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ टिप्पणी कर डाली।

https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1188713630658777094?s=19

उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें मुस्लिम पुरुष और महिलाओं के साथ कई बच्चे नज़र आ रहे हैं। इसी तस्वीर को लेकर उन्होंने मुसलमानों को बढ़ती आबादी के लिए ज़िम्मेदार ठहरा दिया और अपील की कि अगर प्रदूषण को कम करना है तो दिवाली के पटाखे नहीं बल्कि तस्वीर में नज़र आने वाले पटाखों को कम किया जाए।

इसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। आज तक के पत्रकार नवीन कुमार ने लिखा कि यह आदमी दंगा भड़काने की कोशिश कर रहा है इसे तुरंत जेल भेजा जाना चाहिए। 

नवीन कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा ” ये आदमी खुलेआम दंगा भड़काने की कोशिश कर रहा है। ऐसा ज़हरीला आदमी कभी दिल्ली का मंत्री था। इसे तुरंत जेल में डाला जाना चाहिए।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *