Thu. Sep 19th, 2024

पटना : आतंकी भीड़ लोकतंत्र को भीड़तंत्र में बदल चुकी है फिर भी सत्ता में बैठे लोग इसपर चुप्पी साधे हुए है। यह भीड़ ज्यादातर अल्पसंख्यकों और दलितों को निशाना बनाती है।
और अभी ताज़ा घटना बिहार के वैशाली जिले की है जहाँ एक मुस्लिम शिक्षक शादाब को आतंकी भीड़ ने लिंच कर दिया। शादाब अभी ICU में ज़िंदगी और मौत से जूझ रहा है। शादाब को पीटने वालो की पहचान रंजीत पासवान, संजीत पासवान, पिंटू सहनी, शंकर सहनी एवम प्रकाश सहनी के रूप में हुई है। इन सभी पर FIR दर्ज़ कर दिया गया है।

https://twitter.com/AshrafFem/status/1177432109125734400?s=19

 

इस ख़बर की जानकारी सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अशरफ हुसैन ने ट्वीट करके दी। अशरफ हुसैन ने लिखा ” बिहार वैशाली में आतंकी भीड़ के हाथो लिंच होने के बाद मुस्लिम शिक्षक शादाब अभी भी ICU में है, गंभीर चोटे आई है,

https://youtu.be/N8SuXUFmgZ8

इन्हें पीटने वालो की पहचान की जा चुकी है, रंजीत पासवान, संजीत पासवान, पिंटू सहनी, शंकर सहनी एवम प्रकाश सहनी पर FIR दर्ज हो चुकी है।
बिहार में ऐसी बाहर पहले नही थी😢

आपको बता दे शादाब के साथ हुई लिंचिंग बिहार की पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले बिहार में लिंचिंग के दर्जनों वाकियात पेश हो चुके है और बिहार में सुशासन का दावा करने वाले नीतीश कुमार ऐसे चुप है कि मानों भीड़ द्वारा किसी की जान ले लेना भी सुशासन हो।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *