Sun. Sep 8th, 2024

मुंबई: बॉलीवुड के प्रतिभावान अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का बुधवार को निधन हो गया. कल अचानक जैसे ही ये खबर आई कि इरफान खान अस्पताल में भर्ती हो गए हैं तो उनकी अच्छी सेहत के लिए दुनियाभर में दुआएं होने लगीं. लेकिन वो जिंदगी के लिए जंग जीत न सके. मंगलवार को पेट के संक्रमण के बाद 53 वर्षीय अभिनेता को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (kokilaben dhirubhai ambani hospital) में भर्ती कराया गया था, वहीं इरफान खान ने अपनी आखिरी सांस भी की. इस दौरान उनके साथ उनका परिवार मौजूद था. अपनी मां से बेहद प्यार करने वाले इरफान खान ने आखिरी समय में मां को याद करते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

इरफान खान ने दो बच्चों और पत्नी को छोड़ दुनिया को अलविदा कह दिया. तीन दिन पहले ही उनकी 95वें साल की मां ने लंबी बीमारी के बाद दुनिया को अलविदा कहा था. मां को आखिरी बार न देख सकने का दुख उन्हें इतना था कि आज दुनिया से जाते-जाते भी उनके जुबां पर मां का ही जिक्र था.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह, जब वह अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे थे तब इरफान ने अचानक अपनी पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) को बताया कि अम्मा कमरे में थी. उनको ऐसा लग रहा था कि वो अपनी मौत का दर्द कम करने के लिए आई थीं. इरफान ने सुतापा से कहा- देखो, वह मेरी तरफ से बैठी है, अम्मा मुझे लेने आई हैं. ये सुनकर वो बुरी तरह रोने लगीं. इन आखिरी शब्दों के साथ एक जमी का एक सितारा हमेशा हमेशा के लिए टूट कर दूसरी दुनिया में चला गया.

https://youtu.be/94Ef6aB6J98

 

https://youtu.be/EPK7yYscFQo

 

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *