Sat. Oct 19th, 2024

बक्सर.बिहार के बक्सर से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का गुस्सा सोमवार को एक पुलिसवाले पर उतरा. चौबे इस कदर गुस्से में दिखे की उन्होंने लोगों के सामने ही दारोगा जी को वर्दी तक उतर जाने की धमकी दे डाली. दरअसल, केंद्रीय मंत्री अपने इलाके में आयोजित जनता दरबार में पहुंचे थे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे से एक शख्स ने शिकायत करते हुए कहा कि पुलिस ने उसका नाम बेवजह गुंडा रजिस्टर में डाल दिया है.

शिकायत के बाद चौबे ने मौके पर मौजूद दारोगा को तलब किया और जमकर क्लास लगाई. चौबे ने यहां तक कह डाला कि आप पदाधिकारी हैं तो क्या आपकी भी वर्दी उतर सकती है. अश्विनी कुमार चौबे का जनता दरबार डुमरांव में लगा था. मंत्री जी कार्यकर्ता का नाम गुंडा पंजी में दर्ज कराने से इस कदर नाराज थे कि उन्होंने पूछा कि आखिर किससे पूछ कर उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ता का नाम गुंडा पंजी में दाखिल किया?

मंत्री ने पूछा- आम आदमी आपको गुंडा दिखता है?
केंद्रीय मंत्री ने थानेदार से पूछा कि क्या आम आदमी भी उन्हें गुंडा नजर आता है? चौबे ने कहा कि जो गुंडा है उस पर तो पुलिस में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है, लेकिन निर्दोष लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है. केंद्रीय मंत्री के कड़े तेवर पर जब दारोगा सकपकाए तो इसके बाद उन्होंने डीएसपी को भी लाइन पर ले लिया.

इनपुट : News 18 

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *