Thu. Sep 19th, 2024

नई दिल्ली : हैदराबाद पुलिस द्वारा ब्लात्कार के आरोपियों का एनकाउंटर करने के बाद बाद भाजपा की महिला सांसदों ने जिस तरह से उसका समर्थन किया उसको पूरे देश ने देखा पर जब बात उन्नाव की होती है तो इन महिला सांसदों के मुहँ में ताला लग जाता है और जब कोई इनसे चिन्मयानंद के बारे में पूछता तो वह अपना मुँह खोलना भी मुनासिब नहीं समझती है। यह हाल सिर्फ भाजपा की महिला सांसदों का ही नहीं बल्कि भाजपा नेताओं और भक्तों का भी है।

यही वजह है कि जब पत्रकार अजित अंजुम ने उन्नाव में एक लडक़ी के ब्लात्कार के बाद जला देने के बारे में पूछा और उन्नाव से ही भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा एक लड़की का ब्लात्कार करने, उसके परिवार के 3 सदस्यों को मौत के घाट उतार देने और लड़की को भी सड़क दुर्घटना में मारने की कोशिश वाली घटना पर सवाल पूछा तो भक्त अजित अंजुम के पीछे पड़ गए और उनको ट्विटर पर बुरा भला कहने लगे।

पत्रकार अजित अंजुम ने ट्वीट करते हुए लिखा ” ‘ देशप्रेमी ‘ सरकार के नुमाइंदे और बेटियों के लिए चिंतित इन महिला सांसदों में किस किस ने आज #unnaokibeti के साथ हुई बर्बरता के खिलाफ हल्ला बोला है ?
किस किस ने? 40 से ज्यादा महिला सांसद हैं NDA में.
कल जिन्हें बहुत गुस्सा आ रहा था , उनका उबालना आज भी जारी है क्या? चेक करें

जैसे ही अजित अंजुम के खिलाफ ट्विटर पर अजित अंजुम कलंक है का ट्रेंड शुरू हुआ। अजित अंजुम के चाहने वालों में शामिल युवा शायर शारुख सिद्दीकी ने हैशटैग #standwithajitanjum का ट्रेंड शुरू किया और देखते ही देखते सभी की कोशिशों से No. 1 ट्विटर ट्रेंड बन गया।

इस ट्रेंड को शुरू करने वाले युवा शायर शारुख सिद्दीकी ने लिखा ” अंधभक्त बलात्कारियों के साथ खड़े हैं। उनके संस्कार में बलात्कारियों के लिए तिरंगा यात्रा निकालने का सिस्टम है, वरिष्ठ पत्रकार @ajitanjum जी ने सवाल किया तो उन्हें कलंक बता दिया. तुम्हारी ऐसी घटिया सोच पर थूकते हैं.
#standwithajitanjum

बेबाक पत्रकार नामी एक यूजर ने इसी ट्रंड पर ट्वीट करते हुए लिखा ” वो कह रहे हैं कि अजीत अंजुम कलंक हैं
आप कहिए कि अजीत अंजुम दबंग हैं
नेता उनकी बेबाकी से डरते हैं @ajitanjum वो नाम है जिसने स्वाभिमान से समझौता नहीं किया और पत्तलकारिता वाली नौकरी को लात मार दी..#standwithajitanjum

https://twitter.com/VoiceofmyBharat/status/1203267661213437952?s=19

सोशल एक्टिविस्ट और सोशल मीडिया पर आदिवासियों की आवाज़ उठाने वाले हंसराज मीणा ने लिखा ” भाजपा वालों की नज़र में आप गद्दार व कलंक हो इसलिए क्योंकि आप उन्नाव की रेप पीड़िता मृतक बेटी के इंसाफ के लिए लिख रहें हैं, बोल रहे हैं, आवाज़ उठा रहे हैं। क्या इस दौर में न्याय के पक्ष में खड़ा होना भी स्वमं का कलंक होना जैसा हैं? सत्तादिशों को शर्म आनी चाहिए। #standwithajitanjum

https://twitter.com/ihansraj/status/1203287173266411523?s=19

एक और युवा शायर सलमान ज़फ़र ने इसी ट्रेंड पर ट्वीट करते हुए लिखा ” साथियों, @ajitanjum साहब डूबती पत्रकारिता को सहारे देने वालों में से हैं। जो गैंग “रविश जी” को गाली देता है वही आज “अजित जी” पर ऊँगली उठा रहा है। आपका साथ चाहिये। सच का साथ दीजिये।
लिखिये 👇 #standwithajitanjum

फोवाद नामी एक यूजर ने लिखा ” मेरे सीने में नहीं तो तेरे सीने में सही
हो कहीं भी आग, लेकिन आग जलनी चाहिए #standwithajitanjum
गुड जॉब @srspoet इस मुहिम को शुरू करने के लिए❤️

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *