Fri. Oct 18th, 2024

नई दिल्ली : कांग्रेस के धाकड़ प्रवक्ता राजीव त्यागी अब इस दुनिया को छोड़ चुके है। आज शाम 5 बजे वह आज तक के एक डिबेट शो दंगल में थे जहां उनकी तबियत बिगड़ने लगी, दिल का दौरा पड़ा और वह इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। आज तक का एक वीडियों वायरल हो रहा है जिसमे संबित पात्रा शब्दो की सीमाओं को लाँघते हुए कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी को धमकी देने लगे। इसी वीडियों के आधार पर यह कहा जा रहा है कि संबित पात्रा के चिल्लाने की वजह से राजीव त्यागी असमंजस की स्तिथि में आ गया और वहीं उनकी तबियत खराब हो गई और कुछ ही घंटों बाद उनकी मौत की खबर ने सब को दहला कर रख दिया।

शाम 5 बजे से रात 10 बजे तक टीवी चैनलों में डिबेट के नाम पर ज़हर फैलाया जाता है और ना जाने इस डिबेट ने कितनों की जान ले ली। लेकिन आज इस डिबेट ने कांग्रेस के धाकड़ प्रवक्ता की ही जान ले ली।

राजद के भागलपुर आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया ” स्वर्गीय राजीव त्यागी जी की अंतिम डिबेट शो देखिए. वो देख आप बताइए @sambitswaraj पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए या नहीं?

शायर और कांग्रेस के नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने ट्वीट करते हुए लिखा ” राजीव त्यागी जी की मौत सामान्य हृदयाघात नहीं है, इसके पीछे एक एैसा ज़हर काम कर रहा है जो रोज़ शाम एक एजेंडा लेकर शुरू होता है और चीख़ चिल्लाहट और गाली,धमकी तक पँहुच जाता है !
देश को इन जहरीली राजनैतिक डिबेटों से बचाइये, वरना कई राजीव त्यागी इसी तरह अपनी जान गँवाते रहेंगे

अलका लांबा ने इस डिबेट को जान लेवा बता दिया, उन्होंने कहा , जानलेवा डिबेट…. ऐसी डिबेट से दूर रहें.
🇮🇳 🙏.

#rajiv_tyagi RIP

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *