Tue. Sep 17th, 2024

नई दिल्ली : इन दिनों देश की पोलिस पूरी हरकत में मुंबई पुलिस ने जहां कल अमिश देवगन पर FIR दर्ज किया था वहीं अब गिरफ्तारी की तलवार सुधीर चौधरी पर लटक रही है उन पर भी गैर जमानती धाराओं में FIR हुआ है। सुधीर चौधरी पर नफरत फैलाने, हर बात को जिहाद से जोड़ने और मुस्लिमों की भावनाओं को आहत करने की वजह से केरल पुलिस ने यह FIR दर्ज़ किया है। इस कि जानकारी खुद सुधीर चौधरी ने ट्वीट करके दी है। केरल पुलिस ने सुधीर चौधरी पर कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज़ किया है और गैरजमानती वारेंट जारी किया है।

https://youtu.be/2cc6R5GXDEo

यह जानकारी सुधीर चौधरी ने खुद जानकारी दी थी उन्होंने ने पाने ट्वीट पर लिखा था कि केरल पुलिस ने मेरे ख़िलाफ़ ग़ैर ज़मानती धाराओं में FIR दर्ज की है।आरोप लगाया है कि DNA में #ZameenJihad का मुद्दा उठाकर मैंने मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।मेरा सवाल यह है क्या भारत में जिहाद का मुद्दा उठाना गुनाह है? जिहाद का नाम लिया तो जेल में डाल देंगे?

अब इन मामलों पर सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण का बयान आया है उन्होंने कहा , “फर्जी खबरों से इतनी नफरत फैलाने वाले इन सभी गोदी मीडिया एंकरों को ध्यान में रखना चाहिए। यदि उनके द्वारा किए गए आधे अपराधों के लिए भी मुकदमा चलाया गया, तो वे अपना शेष जीवन जेल में बिताएंगे।

https://youtu.be/1MzHcp0gZB4

https://youtu.be/2HWl1_joEFw

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *