Thu. Sep 19th, 2024

पटना: युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर बिहार के बाढ़ पीड़ितों के प्रति उदासीन रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से बिहार की बाढ़ सुखाड़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग। साथ ही बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बिहार को 10 हजार करोड़ रुपया की विशेष पैकेज राशि की मांग करने के बावजूद केंद्र सरकार बाढ़ पीड़ितों के प्रति गंभीरता नही दिखा रही है।जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

श्री यादव ने कहा कि बिहार के 15 जिला के करोड़ो लोग बाढ़ की त्रासदी से त्राहिमाम है। बाढ़ की विभीषिका से जान माल की भारी क्षति हुई है। नीतीश सरकार बाढ़ पीड़ितों को बचाव राहत पहुँचाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बाढ़ ग्रस्त इलाके का हवाई सर्वेक्षण कर बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए अविलंब बड़ी घोषणा करनी चाहिए।

श्री यादव ने कहा कि बिहार में पिछले माह चमकी बुखार से सैकड़ों बच्चों की मौत हुई, लू से सैकड़ों व्यक्तियों की मौत हुई। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का बिहार प्रति खुलकर दिली सहानभूति नजर नही आयी। बिहार की जनता से किस बात का बदला केंद्र सरकार ले रही है समझ से बाहर की बात है। जबकि नरेंद मोदी जी को लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता ने भारी जनसमर्थन दिया है। जिसके कारण 40 में 39 लोकसभा की सीट एनडीए की झोली में गई ।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *