Sat. Oct 19th, 2024

पंजाब: गुरुग्राम के बहोड़ा गांव के ज्योतिगिरी बाबा के खिलाफ कथित यौन-शोषण की शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत आम आदमी पार्टी (हरियाणा) के मीडिया प्रभारी सुधीर यादव द्वारा दर्ज करवाई गई है. शिकायत में सुधीर यादव ने लिखा है कि वायरल वीडियो के माध्यम से उन्‍हें पता चला है कि बहोड़ा कलां गांव में बने ज्योतिगीरी के आश्रम में छोटी बच्चियों का यौन शोषण और महिला से उत्पीड़न हो रहा है. इस विषय पर आसपास के एरिया में बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आश्रम के बाबा ज्योतिगिरी की बताई जा रही हैं. इन वीडियो में ज्योतिगिरी की तस्‍वीर भी देखी जा सकती है.

शिकायत में आप नेता ने कहा है कि इन सब वीडियो के साथ एक अंजान लड़की का संदेश भी है, जिसने परत दर परत आश्रम के बाबा ज्योतिगिरी के सभी काले कारनामों को उजागर करने का काम किया है. उस संदेश में लड़कियों के नाम लिखकर बताया गया है कि ये पूरा केस किस तरह का है. साथ में 10 वीडियो भी भेजी जा रही हैं, जिनमें ज्योतिगिरी और छोटी बच्चियों को आपत्तिजनक हालत में देखा जा सकता है.

वीडियो वायरल होने के बाद तथाकथित बाबा अपने आश्रम से गायब हो गया है. इस बाबा पर आरोप लगे है कि आश्रम में आने वाली महिलाओं और बच्चियों के साथ वह जबरन संबंध बनाता था. बताया जाता है कि आरोपी बाबा अब तक दर्जनों बच्चियों के साथ यौन शोषण कर चुका है.

पुलिस का कहना है कि जिस दिन विडियो वायरल हुआ, उसके एक दिन बाद ही पुलिस गांव गई थी. मगर कोई भी महिला सामने नहीं आई, क्योंकि यह मामला गंभीर है इसलिए पुलिस ने गांव में महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात कर दी है. केस को साइबर सेल को सौंप दिया गया है.

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *