Thu. Sep 19th, 2024

नई दिल्ली : आज तक पर एक कार्यक्रम चल रहा था और उसको होस्ट कर रही थी अंजना ओम कशयप। उस कार्यक्रम में कई मेहमानों के साथ दर्शक भी बैठे हुए थे। इसी बीच अंजना ओम कशयप और कांग्रेस नेत्री अलका लांबा के बीच बलात्कार पीड़िता का नाम ना लेने को लेकर बहस हो गई। अलका लांबा का कहना था कि जिन लोगों ने भी प्रियंका रेड्डी का नाम लेकर हैशटैग चलाया उनको जेल भेजा जाना चाहिए।

जिसके बाद अंजना ओम कशयप ने उनकी बात काटने की कोशिश की तब अलका लांबा ने चीखते हुए कहा कि आज तक का अपना एजेंडा है जिसकी वजह से कांग्रेस ने आज तक पर आना बंद कर दिया है पर आज मैं महिला होने के नाते महिलाओं की आवाज़ उठाने आई हूं और उसके बाद अलका लांबा ने उन्नाव से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से लेकर भाजपा के पूर्व गृह मंत्री चिन्मयानंद तक कि पोल खोल कर रख दी। जिसको सुन कर अंजना को अच्छा नहीं लगा और वह अलका को जल्दी से अपनी बात खत्म करने के मजबूर करने लगी। तब अलका ने कहा कि हमें शर्म आती है अंजना तुम पर और आज तक पर भी और यह कहते हुए अलका लांबा डिबेट छोड़ कर चली गयी।

इसके बाद सोशल मीडिया पर अलका लांबा को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। शायरी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले इमरान प्रतापगढ़ी ने भी ट्वीट करके बधाई दी है। वहीं उन्होंने TV चैनलों को भी अपने गिरेबान में झांकने की नसीहत कर डाली।

इमरान प्रतापगढ़ी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ” देश के TV चैनलों को अपने गिरेबान में झॉंकने की ज़रूरत है, विश्वसनीयता जैसे शब्द तो कब के गायब हो चुके हैं ! अलका लांबा बधाई आपको, आईना दिखाने के लिये

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *