Thu. Sep 19th, 2024

नई दिल्ली : इस वक़्त की बड़ी खबर यह है कि अब अर्णब गोस्वामी के बाद अमीश देवगन की मुश्किलें बढ़ गयी है। अमीश देवगन पर महाराष्ट्र में शिकायत दर्ज कराया गया है। 1 मई की घटना को लेकर अमीश देवगन पर शिकायत दर्ज़ कराया है। महाराष्ट्र सरकार जहां एक तरफ कोरोना से लड़ रही है वहीं दूसरी तरफ मीडिया के नफरती चिन्टूवों पर भी लगाम लगा रही है। 

https://youtu.be/eVbKeemq_0c

दरअसल अमीश देवगन ने 1 मई को अपने शो आर पार कुर्ला मस्जिद को लेकर गलत खबर दिखाया था और यह कहा था की मुस्लमान नमाज़ पढ़ने के लिए पुलिस से मार पीट कर रहे है जब कि वह फ़र्ज़ी वीडियों था।

पब्लिक केयर फाउंडेशन के संस्थापक शहजाद खान और ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के अध्यक्ष अजीम खान ने अमीश देवगन और उनके चैनल न्यूज़ 18 के खिलाफ फर्जी खबरें फैलाने के लिए शिकायत दर्ज कराया हैं ।अमिश देवगन पर फेक न्यूज़ फैलाकर मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है।

आपको बता दें कि अमिश ने अपने शो में कहा था कि “इस समय की बहुत बडी ख़बर यह है कि कुर्ला से तस्वीरें आ रही हैं, वहां पर नमाज़ के बाद मस्जिद में लोगों की ज्यादा भीड़ थी तो पुलिस वहां पर गई है और पुलिस के साथ बदसलूकी हुई है।”अमिश ने गलतबयानी करते हुए मस्जिद में जमा लोगों की एक क्लिप भी दिखाई, जो दावे के मुताबिक कुर्ला की थी ही नही जिसके बाद अमीश देवगन पर शिकायत दर्ज़ करा दिया गया है।

अमीश देवगन हमेशा अपने शो में गेस्ट के निशाने पर होते है। अमीश के शो में एक लाइव टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी ने “दो गोल्डन शब्द” बोल दिया था जिसके बाद लोग उसी नाम सेअमीश को याद करते है तो वहीं उनके आलोचक अक्सर उन्हें ‘सस्ता अर्नब गोस्वामी’ भी बुलाते हैं।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *