Tue. Sep 17th, 2024

पटना : बिहार में बेखौफ अपराधियों के साथ ही अब नेताओं के सगे-संबंधी भी गुंडागर्दी पर उतर आए हैं. बिहार के बेतिया में बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई ने एक दुकानदार की जमकर पिटाई कर डाली. बताया जा रहा है कि रेणु देवी के भाई पीनू एक मेडिकल स्टोर में पहुंचा तो दुकानदार उसके स्वागत में खड़ा नहीं हुआ. इससे बीजेपी नेता के भाई इस हद तक नाराज हो गए कि दुकानदार की जमकर पिटाई कर डाली.

https://twitter.com/Khabaradda_/status/1136545084252385280?s=19

 

रेणु देवी के भाई की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बीजेपी नेता के भाई पीनू ने दुकानदार को अपनी कुर्सी से उठने को कहा था. उसके नहीं उठने पर बीजेपी नेता के भाई ने दुकान में ही दुकानदार की जमकर पिटाई कर डाली. बताया जाता है कि पीनू दुकानदार को खींचकर पावर हाउस ले गया और वहां भी जमकर मारा.

गुरुवार को एसपी जयकांत के नेतृत्व में पुलिस की एकट टीम ने छापेमारी की, लेकिन दुकानदार से मारपीट के आरोपी बेजेपी नेता रेणु देवी के भाई को अब तक नहीं पकड़ा जा सका है. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता के भाई ने अजंता सिनेमा चौक पर स्थित मेडिकल स्टोर में काम करने वाले अनिल पटेल नाम के शख्‍स की पिटाई की थी. अनिल पटेल बेतिया के चरगाहा के रहने वाले बताए जाते हैं.

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *