Thu. Sep 19th, 2024

नई दिल्ली :जहां दुनिया भर में अमेरिका में हुए इस ‘हाउडी मोदी’ इवेंट की चर्चा हो रही है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट कर पाकिस्तान की चुटकी ली। अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर ख़बरों में बने रहने वाले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार (23 सितंबर) को ट्वीट करते हुए लिखा, “कोई बताए इमरान खान पे क्या गुज़र रहा होगा?”

अपने इस ट्वीट को लेकर संबित पात्रा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। वहीं, कुछ यूजर्स ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान का भी मजाक उड़ाया। लोग संबित पात्रा के इस ट्वीट पर कमेंट करने लगे कि इमरान खान को भी वैसा ही लग रहा होगा जैसा आपको एक डिबेट शो में लगा था जब गौरव वल्लभ ने पूछ लिया था कि 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं।

एक यूजर ने लिखा, “वही… जो तुमपे गुजरा था ABP न्यूज़ के शो में.. जब   वल्लभ ने तुमसे पूछा कि 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पहले तुम बताओ 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इमरान खान सोच रहे है जिस गधे को पांच ट्रिलियन मे कितने जीरो होते है वो भी नहीं पता। तो ONGC का डारेक्टर किस बेवकूफ ने बनाया।”एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप कुछ दिन उधर हो क्यों नहीं आते? दिन रात उन्हीं की चिंता में दुबले हो रहे हैं।

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *