Thu. Sep 19th, 2024

नई दिल्ली : पत्रकार विनोद कापड़ी और उनकी पत्नी पत्रकार साक्षी जोशी ने एक बच्ची को गोद लेने की घोषणा की। जिसपर पूरे देश ने इन दोनों के महान कार्य की खूब प्रशंसा की।

पर कुछ लोग ऐसे भी थे जिनको उनकी प्रशंसा रास नहीं आई और उसमें से ही एक नाम है पत्रकार चित्रा त्रिपाठी का। टेलीविजन की दुनिया मे TRP के खेलों से घिरी चित्रा त्रिपाठी ट्विटर परअच्छे कामों की वजह से दूसरों को मिल रही TRP को बर्दाश्त नहीं कर सकी।

चित्रा त्रिपाठी ने विनोद कापड़ी और साक्षी जोशी पर बच्ची को ट्विटर पर ला कर सेल करने की कोशिश जैसे इल्ज़ाम लगा बैठी। उन्होंने ने ट्वीट करते हुए लिखा ” सच कह दो बुरा मान जाते हैं लोग…
मासूम को जब ट्विटर पर लाकर सेल करने की कोशिश हुई,तभी लगा था कि उसकी किस्मत इतनी अच्छी नहीं जितना दिखाने की कोशिश की गई.हे ईश्वर! उस मासूम का ख्याल रखियेगा 🙏🏻

https://twitter.com/MLArajeshSP/status/1145296928487251968?s=19

चित्रा के इस ट्वीट को पढ़ समाजवादी पार्टी के नेता राजेश भड़क गए और उन्होंने चित्रा को घटिया सोच वाली मैडम कह डाला, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ” बच्ची को सामान और इंसानियत को पब्लिसिटी बताने वाले का खुद का चरित्र ही ऐसा होता है, घटिया सोच वाली त्रिपाठी मैडम।
@vinodkapri और @sakshijoshii ने उस बच्ची को बचाकर इंसानियत दिखाई। दुनिया कापड़ी और साक्षी के इस महान कार्य को सम्मान दिया।
तुझे इसीलिए जलन हो रही।
शर्म करो चित्रा🖕

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *