Sat. Oct 19th, 2024

बिहार : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राजद की ओर से बड़ा ऑफर मिला है. पार्टी के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार को खुला ऑफर देते हुए कहा है कि उन्हें महागठबंधन में आ जाना चाहिए. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को गैर भाजपाई दलों के साथ आकर के लड़ाई लड़नी चाहिए. सभी गैर भाजपा के दल एकजुट हैं.

राजद नेता सभी गैर भाजपाई दलों को एक साथ जोड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इसमें साथ आएं और भाजपा से लड़ने का काम करें.

रघुवंश प्रसाद सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने राजद की तरफ से सवर्ण आरक्षण के खिलाफ विरोध करने पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि यह फैसला गलत था. रघुवंश प्रसाद ने राजद के इस फैसले को नॉन पॉलिटिकल स्टेप बता दिया है. साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि महागठबंधन में नीतियों का अभाव था.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने महागठबंधन की नीति पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि सीटों का बंटवारा और उम्मीदवार का चयन ठीक से नहीं किया गया. जिनके पास उम्मीदवार नहीं था उन्हें भी टिकट मिला. महागठबंधन का कोई कॉमन मिनिमम प्रोग्राम नहीं रहा. पूरा मामला अनुशासन समिति देख रही है.

loading...

By Khabar Desk

Khabar Adda News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *